Wednesday, 27 November 2019

औषधियों की रानी Altos Tulsi Power Benefits, Uses | In Hindi

altos tulsi power

जानें Altos Network Tulsi Power Drop के Benefits, Uses(How to Use), Reviews, specifications और price के बारे में पूरी जानकारी हिंदी में। (In Hindi)

तुलसी एक ऐसा पौधा है जिसे भारत में प्राचीन काल से पूजा जाता है। इस नाम को सुनते ही मानो मनुष्य की बहुत सी बीमारियां अपने आप ही ठीक हो जाती हैं। अपने अद्भुत गुणों के कारण ही यह पौधा बहुत ही पूजनीय है। तुलसी एक ऐसी औषधि है जो आयुर्वेदिक विज्ञान में भी बहुत ही ज्यादा उपयोगी है और बहुत सी जड़ी बूटियां बनाने के लिए इस पौधे का प्रयोग किया जाता है।


आज के इस युग में जहाँ पर्यावरण दूषित होता जा रहा है और बीमारियां बढ़ती जा रही हैं, जिसके चलते लोग बीमार हो रहे हैं और मजबूरी वंश तरह-तरह की दवाइयों का प्रयोग कर रहे हैं। जो कि पूर्णतः हानिकारक है। परंतु मजबूरी में उन्हें इन सब दवाइयों का प्रयोग करना पड़ रहा है।

यह देखें:--> New Altos DP Products Rate List

क्या आपके जीवन में ये सब घटनाये होती है :-
क्या आप एक तनावपूर्ण जिंदगी जी रहे हैं?
क्या आपके पास व्यायाम या सुबह - शाम सैर करने के लिए भी टाइम नहीं है?
आपके द्वारा खाया गया खाना पौष्टिक तत्वों से भरपूर है या नहीं?

समय की करवट बदलने के कारण आज लोगों के रहन-सहन में भी बहुत सी तब्दीली आ गई है। टेक्नोलॉजी के बढ़ने के कारण जहाँ लोग पहले पैदल यात्रा करते थे और साइकिल का प्रयोग करते थे, वही आज कारों - बसों का प्रयोग किया जाता है तथा खाने पीने में शुद्धता ना होने के कारण और स्वदेशी फूड्स का ज्यादा प्रयोग करने के कारण लोगों के स्वास्थ्य पर बहुत ही ज्यादा बुरा प्रभाव पड़ रहा है।

आज के दौर में व्यस्त जिंदगी होने के कारण ना तो हमारे पास ठीक से खाना खाने का समय है और ना ही विश्राम का समय है। यदि हम कुछ समय के लिए तनावपूर्ण होना चाहते हैं तो उसके लिए तरह-तरह की दवाइयों का प्रयोग करते हैं जो कुछ समय के लिए तो स्वास्थ्य को ठीक करती है परंतु आने वाले समय में उसके बहुत से दुष्प्रभाव हमारी जिंदगी में देखने को मिलते हैं।

यहाँ जानें:--> How to Earn With Altos Business Plan?

आपकी इस तरह की बहुत सी बीमारियों से छुटकारा दिलाने के लिए और आपको एक स्वस्थ जीवन देने के लिए अल्टोस नेटवर्क मार्केटिंग(Altos Network Marketing) आपके लिए लाई है एक रामबाण इलाज - अल्टोस तुलसी पावर (Altos Tulsi Power)


अल्टोस द्वारा बनाई गई तुलसी टॉनिक एक आयुर्वेदिक औषधि की तरह है जिससे दुनिया भर की विशेष तुलसियों के गुणों से संजोया है। बहुत रिसर्च और एक्सपर्ट्स द्वारा प्रमाणित यह औषधि अपने अनगिनत गणों द्वारा मार्केट में अपनी जगह बना चुकी है।
इस पर मिलने वाली सकारात्मक टिप्पणियों के कारण लोग इसका प्रयोग ज्यादा से ज्यादा करते जा रहे हैं।

क्या है इस प्रोडक्ट गुण:- 
यह एक
एंटी ऑक्सीडेंट।
एंटी एजिंग।
एंटी एंटीबैक्टीरियल।
एंटी इन्फ्लेमेटरी।
एंटी डिजीज प्रोडक्ट है।

जो आपको मुख्यता जुखाम, खांसी, बुखार, सूखा रोग, निमोनिया, कब्ज, पथरी, मोटापा, ब्लड प्रेशर, एलर्जी, पेट के कीड़ों, हेपेटाइटिस, जलन, गठिया, अस्थमा, बवासीर, पेट की मरोड़, आंख का दर्द, खुजली, सर दर्द, फेफड़ों की सूजन, अल्सर, हाइपरटेंशन, स्ट्रेस और थकान जैसी और बहुत सी समस्याओं में बहुत ही ज्यादा लाभदायक है।

युवाओं के लिए तुलसी पावर के लाभ:-
यह युवाओं में
रोगप्रतिरोग क्षमता
स्टैमिना
शार्प मेमोरी
और पॉजिटिव एनर्जी प्रदान करती है।

बच्चों के लिए फायदे:-
बच्चों में यह याददाश्त को बढ़ाती है।
उनके शारीरिक की वृद्धि करती है।
स्वास्थ्य में सुधार लाती है।
किसी भी कार्य में मन लगाने के लिए कंसंट्रेशन बढ़ती है।

वृद्धावस्था में लाभ:-
यह वृद्धावस्था में मनुष्य की रोगों से लड़ने की शक्ति को बढ़ाता है।
पाचन क्रिया को मजबूत करती है।
स्वास्थ्य को बनाए रखती है।

कैसे करें सेवन:-


यदि आप अल्टोस तुलसी पावर का प्रयोग करना चाहते हैं और एक स्वस्थ जीवन जीना चाहते हैं, तो आपको सुबह शाम चाय या पानी में इसकी पांच बंदे डालकर सेवन करना होगा। जिसके परिणाम स्वरुप यह आपके शरीर में प्रवेश करते ही आपके बहुत से रोगों को नष्ट कर देगी और एक स्वस्थ शरीर प्रदान करेगी।

आम इंसान को सुबह शाम इस तुलसी पावर की कम से कम पांच बंदे पानी या चाय में डालकर सेवन करना चाहिए जो आपको एक लम्बा स्वास्थ्यवर्धक जीवन प्रदान करेगी।

यदि आप एक रोगी हैं जो पहले से ही दवाओं का सेवन कर रहे हैं, तो आप पानी या जिससे आपको दवा लेने के लिए कहा गया हो, में 5 से 10 बूंदें इस प्रोडक्ट की डालिए और उसके साथ उन दवाओं का सेवन कीजिए। आपको आपकी दवाओं के परिणाम सकारात्मक मिलेंगे। जिससे आप जल्द से जल्द बीमारियों से छुटकारा पा लेंगे और एक अच्छी जिंदगी के हकदार हो जाएंगे।
Location: India

0 comments:

Post a comment